Search This Blog

Sunday, January 16, 2011

मैंने तुझसे ऐसा ही प्यार किया है...

हर लम्हा तेरा ही इंतज़ार किया है,
मैंने तुझसे ऐसा ही प्यार किया है.
हर ज़र्रे में तेरा ही दीदार किया है,
मैंने तुझसे ऐसा ही प्यार किया है...


सारी सारी रात बैठ गिनता हूँ तारे,
लोग अब मुझपे हंसने लगे हैं सारे,
सारा दिन भटकता रहता हूँ
दिल ही दिल में तुझसे ये कहता हूँ....


हर लम्हा तेरा ही इंतज़ार किया है,
मैंने तुझसे ऐसा ही प्यार किया है.
हर ज़र्रे में तेरा ही दीदार किया है,
मैंने तुझसे ऐसा ही प्यार किया है...

तेरी आँखों में खुद को देखता हूँ,
तेरी बातों के नशे में हर रोज़ बहता हूँ,
तेरी मुस्कराहट मेरी हर वक़्त जान लेती है,
मेरी सांसें तुझसे जैसे हर लम्हा ये कहती हैं...


हर लम्हा तेरा ही इंतज़ार किया है,
मैंने तुझसे ऐसा ही प्यार किया है.
हर ज़र्रे में तेरा ही दीदार किया है,
मैंने तुझसे ऐसा ही प्यार किया है...

तेरे पीछे पीछे अनजान रास्तों पे चला हूँ,
तुझे रौशनी मिले इसलिए खुद चुपचाप जला हूँ,
तेरे साथ हूँ तो दिल में एक सुकून रहता है,
मेरा दिल हर पल बस तेरा नाम लेता है,

हर लम्हा तेरा ही इंतज़ार किया है,
मैंने तुझसे ऐसा ही प्यार किया है.
हर ज़र्रे में तेरा ही दीदार किया है,
मैंने तुझसे ऐसा ही प्यार किया है...

मुझे हर पल तेरा इंतज़ार रहेगा,
मुझे ज़िन्दगी भर तुझसे ही प्यार रहेगा,
तू मुस्कुराती रहे तो मेरे दिल में करार रहेगा,
मुझे ज़िन्दगी भर तुझसे इतना ही प्यार रहेगा..!

No comments: